संतुलन खोकर टेम्पो पलटी: नौ सवारी घायल

|मुरारी कुमार सिंह|06 मार्च 2014|
मधेपुरा-मुरलीगंज पथ में राजपुर के पास सवारियों से लदी एक टेम्पो के पलट जाने से उसपर सवार नौ लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ घायलों में से पांच लोगों की स्थिति गंभीर बताई जाती है.
      प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ मधेपुरा की तरफ आ रही टेम्पो में अलग-अलग जगहों के यात्री सवार थे. तेज गति में आ रही टेम्पो ने अचानक अपना सन्तुलन खो दिया और सड़क के किनारे पलट गई.
      घायलों में पतरघट थाना के बिशनपुर गाँव के पांच यात्री अपने सम्बन्धी के यहाँ से मुंडन में शामिल होकर वापस आ रहे थे जबकि बाक़ी चार अररिया जिले के थे.
      उधर एक दूसरी घटना में सुपौल जिले के पिपरा थाना के बैरबन्ना गाँव के पास एक मोटरसाइकिल सवार को एक ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई. अमरदीप कुमार नाम का घायल सड़क पर ही पड़ा था कि सुपौल से लौट रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव की नजर घायल पर पड़ी और उन्होंने घायल को अपनी गाड़ी से लाकर मधेपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अमरदीप के दोनों पैर बुरी तरह जख्मी बताये जाते हैं.
संतुलन खोकर टेम्पो पलटी: नौ सवारी घायल संतुलन खोकर टेम्पो पलटी: नौ सवारी घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.