बिहार सरकार के अनुसार परवीन अमानुल्लाह अब भी समाज कल्याण मंत्री !

|वि० सं०|12 फरवरी 2014|
भले ही बिहार सरकार के पूर्व समाज कल्याण मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने एक सप्ताह पहले ही बिहार सरकार के मंत्री पद और जदयू को बाय-बाय कह दिया हो और आप का दामन थाम लिया हो, पर लगता है बिहार सरकार का मोह पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह से भंग नहीं हो रहा है. सरकार के मुताबिक़ परवीन अमानुल्लाह अभी भी बिहार सरकार की समाज कल्याण मंत्री हैं. आप मानें या न मानें, सरकारी वेबसाईट तो यही कह रहा है.
बिहार सरकार की समाज कल्याण विभाग की वेबसाईट socialwelfare.icds.icdsbih.gov.in पर अभी भी परवीन अमानुल्लाह को बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री के रूप में दिखाया जा रहा है. वेबसाईट को खोलने पर आप बाएँ ओर अब भी परवीन अमानुल्लाह की तस्वीर देख सकते हैं. यही नहीं वेबसाईट के कॉलम मीट द मिनिस्टर को क्लिक करने पर सरकार के वर्तमान समाज कल्याण मंत्री के रूप में परवीन अमानुल्लाह का नाम दर्ज है. साथ ही पूर्व मंत्री की तारीफ़ में भी कुछ शब्द समर्पित किये गए हैं.
      अपने साथ छोड़ते जा रहे हैं और लगता है बिछुड़ने के गम में सरकार अपना वेबसाईट अपडेट करना छोड़ रही है.
बिहार सरकार के अनुसार परवीन अमानुल्लाह अब भी समाज कल्याण मंत्री ! बिहार सरकार के अनुसार परवीन अमानुल्लाह अब भी समाज कल्याण मंत्री ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.