पप्पू यादव के नेतृत्व में युवा शक्ति का धरना, मांगें नहीं मानी तो आरपार की लड़ाई

|नि० सं०|08 फरवरी 2014|
मधेपुरा समाहरणालय के सामने आज पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्व में युवाशक्ति के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने एकदिवसीय धरना दिया.
धरना पर बैठे पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बताया कि आज एक दिवसीय धरना बिहार में पूर्णरूपेण शराबबंदी, चिकित्सकों द्वारा मनमाने तरीके से फीस वसूले जाने पर रोक लगाने, उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार निजी विद्यालयों में गरीब बच्चों के 25% नि:शुल्क नामांकन लागू कराने तथा बिहार में बढ़ते भ्रष्टाचार पर रोक लगाने सहित विभिन्न मांगों को लागू करने को लेकर युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं के द्वारा दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार बढ़े है. श्री यादव ने कहा कि वो पूर्णत: शराबबंदी के समर्थन में हैं और यदि सरकार ने इसपर ध्यान नहीं दिया तो शराब माफिया और सरकार के ठेके के खिलाफ आरपार की लड़ाई होगी. उन्होंने कहा कि विभिन्न तरह के डॉक्टरों की फीस और उनके कार्यों के सम्बन्ध में नियम तय करने के लिए एक आयोग का गठन होना चाहिए. निजी स्कूलों में ग़रीबों के 25 प्रतिशत बच्चों का नि:शुल्क नामांकन के साथ गाँव के सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाया जाना चाहिए.
पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार को तीन महीने का अल्टीमेटम दिया जा रहा है. यदि सरकार तीन महीने में अपनी नीति नहीं बदलती है तो होगी सरकार से आर-पार की लड़ाई होगी.
पप्पू यादव को सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
पप्पू यादव के नेतृत्व में युवा शक्ति का धरना, मांगें नहीं मानी तो आरपार की लड़ाई पप्पू यादव के नेतृत्व में युवा शक्ति का धरना, मांगें नहीं मानी तो आरपार की लड़ाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.