चुनाव से पहले राजद को तोड़ना नीतीश कुमार का गेम प्लान था: पप्पू यादव

|राजीव रंजन|24 फरवरी 2014|
राजद में आज हुई टूट की खबर पर मधेपुरा के नेता और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मधेपुरा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव ने कहा कि जिन नेताओं के राजद छोड़कर जदयू में जाने की बात सामने आई है वो लालू यादव के साथ मलाई खाकर अब नीतीश कुमार का मलाई खाना चाहते हैं. पहले लालू यादव की चमचागिरी कर रहे थे, अब नीतीश कुमार की चमचागिरी करेंगे. ऐसे ही लोगों के कारण समाज का ह्रास हुआ है. जो लोग जदयू में गए हैं वे एक हजार वोट भी नहीं बटोर सकते हैं.
श्री यादव ने कहा कि लालू यादव से करोड़ों और अरब गुणा अहंकार और हिटलरशाही नीतीश कुमार में हैं. चुनाव से पहले का नीतीश कुमार का गेम प्लान था राजद को तोड़ने का. नीतीश के समय में यादवों को सबसे ज्यादा शासन और प्रशासन के द्वारा तंग किया गया.. राजपूतों के लीडरशिप को इन्होने समाप्त किया. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि आनंद मोहन उस केश में दोषी नहीं थे, नीतीश कुमार की वजह से वे जेल की सलाखों में हैं.
राजद के बारे में उन्होंने कहा कि लालू यादव घोषणा करें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी या रघुवंश प्रसाद सिंह में से एक राजद के मुख्यमंत्री का उम्मीदवार होगा. लालू और राबरी यदि चाहते हैं कि यदि उनके कारण उनके पूरे परिवार को इज्जत मिले, तो उन्हें उस लायक बनाना पड़ेगा. पहले वे अपने पुत्र और पुत्री को वर्कर बनायें. जबरदस्ती किसी के सिर का ताज न बनावें. लालू यादव को अभी भी चिंतन और मंथन करने की जरूरत है.
इस  वीडियो में सुनें पप्पू यादव ने क्या कहा, यहाँ क्लिक करें.
चुनाव से पहले राजद को तोड़ना नीतीश कुमार का गेम प्लान था: पप्पू यादव चुनाव से पहले राजद को तोड़ना नीतीश कुमार का गेम प्लान था: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.