भीषण दुर्घटना में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ा

|मुरारी कुमार सिंह|04 फरवरी 2014|
सड़क निर्माण कार्य में लगे एक जेसीबी वाहन की चपेट में आ जाने से एक मोटरसायकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा सवार बुरी तरह घायल हो गया. लाश को कब्जे में लेने पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों ने बैरंग वापस भेज दिया.
      घटना मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के झझरी मोड़ की है. पीरनगर के संजय ठाकुर अपनी मोटरसायकिल (हीरो होंडा पैशन प्रो संख्यां BR 43 B 2676) से ग्वालपाड़ा बाजार से घर लौट रहे थे कि अचानक अनियंत्रित जेसीबी गाड़ी (JH 02 A 8267) ने संजय की मोटरसायकिल को ठोकर मर दी जिससे संजय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि पीछे बैठा डबलू पासवान बुरी तरह जख्मी हो गया.
      ग्रामीणों ने लाश के पास हंगामा करना शुरू किया और सड़क जाम कर दिया. जानकारी मिलने पर जब ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष मुकेश मिश्रा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लेना चाहा तो उन्हें ग्रामीणों का भारी विरोध झेलना पड़ा. ग्रामीणों का कहना था कि जबतक जिले से कोई वरीय पदाधिकारी वहाँ नहीं पहुँचते हैं तबतक लाश को नहीं उठने देंगे.
भीषण दुर्घटना में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ा भीषण दुर्घटना में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.