हथकड़ी से हाथ निकालकर कोर्ट परिसर से अपराधी फरार

|संवाद सूत्र|26 फरवरी 2014|
कोर्ट में पेशी के क्रम में परिसर से एक कैदी के फरार होने से न्यायालय परिसर में खलबली मच गई. फरार अपराधी मंतोष कुमार ने अपना हाथ हथकड़ी में से निकाल लिया और भाग निकला.
      घटना आज दिन के करीब दो बजे की है. मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के आजद टोला के कुशेश्वर पंडित के पुत्र अपराधी मंतोष कुमार उर्फ मिस्टर को हवलदार लाल मोहर सिंह मधेपुरा के एड हॉक II कोर्ट से पेशी कराकर वापस कोर्ट हाजत ले जा रहा था. उसी समय परिसर के एक कोने में सायकिल चोर होने की सूचना पर भीड़ लगी थी और लोगों को ध्यान उधर भी बंट रहा था. हवलदार की नजर बचाकर मंतोष अपना हाथ हथकड़ी से निकालकर फरार हो गया.
      बताया जाता है कि फरार मंतोष मधेपुरा में कुछ वर्ष पूर्व हुई मिथुन हत्याकांड का आरोपी था और उसी मामले में जेल में बंद था और हाल में ही उसे सहरसा जेल से मधेपुरा जेल लाया गया था.
      कोर्ट परिसर से कैदी के भागने की घटना पहले भी घट चुकी है और आज की घटना भी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है.
हथकड़ी से हाथ निकालकर कोर्ट परिसर से अपराधी फरार हथकड़ी से हाथ निकालकर कोर्ट परिसर से अपराधी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.