गणतंत्र दिवस को लेकर प्रशासन की तैयारी: बंद रहेंगें कसाईखाना और मधुशाला

|मुरारी कुमार सिंह|06 जनवरी 2014|
आगामी 26 जनवरी को मनाये जाने वाले गणतंत्र दिवस को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. मधेपुरा के जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा की अध्यक्षता में डीआरडीए के सभागार में आज हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्देश डीएम की ओर से जारी किये गए.
      सुबह 7 बजे से सरकारी तथा प्राइवेट स्कूलों के बच्चों के द्वारा जहाँ प्रभातफेरियां आयोजित की जायेगी वहीँ मधेपुरा की सड़कों को नगर परिषद् के द्वारा साफ़-सुथरा रखा जाएगा. झंडोत्तोलन का कार्यक्रम पूर्ववत निर्धारित समय पर 9 बजे सुबह बी.एन. मंडल स्टेडियम से शुरू होकर 11.30 पूर्वाह्न तक संपन्न होगा. उसी दिन अपराहन 3 बजे स्टेडियम के ही मैदान में एकादश प्रशासन और एकादश नागरिक के बीच फैंसी फुटबॉल मैच संपन्न होगा.
      जिला के राष्ट्रीय या राज्यस्तरीय खेलकूद या अन्य प्रतियगिता में सफल प्रतिभागियों को डीएम के द्वारा प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया जाएगा. मैदान में पैरेड व झांकियों में भी उम्दा प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा.
      गणतंत्र दिवस के रोज कसाईखाना और शराब की दुकानें भी बंद रहेगी. इसके अलावे अन्य कई महत्वपूर्ण निर्णय भी आज की बैठक में ली जायेगी. बैठक में सम्बंधित सभी पदाधिकारी तथा सामाजिक लोगों ने भाग लिया.
गणतंत्र दिवस को लेकर प्रशासन की तैयारी: बंद रहेंगें कसाईखाना और मधुशाला गणतंत्र दिवस को लेकर प्रशासन की तैयारी: बंद रहेंगें कसाईखाना और मधुशाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.