पान की दुकान वाले ने बनाई नरेंद्र मोदी की भव्य पेंटिंग: मिला प्रशस्तिपत्र

 |मुरारी कुमार सिंह|05 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिला के मधुबन में पान की दुकान चलाने वाले दीनबंधु क्रान्ति के द्वारा बनाई गई नरेंद्र मोदी की भव्य पेंटिंग आज चर्चा का विषय बना रहा. भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के लगभग सभी बड़े नेता की उपस्थिति में भाजपा कला मंच के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा ने आज मधुबन पंचायत स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में आयोजित भाजपा की बैठक में पेंटर दीनबंधु  क्रान्ति को प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया.
      बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कहा कि देश के 565 रियासतों का एकीकरण करने वाले लौह पुरुष की भव्य प्रतिमा उस महापुरुष के प्रति श्रद्धांजलि की दिशा में पहला कदम है. इस अवसर पर दिल्ली विश्वविद्यालय में मधेपुरा के प्रो० सूरज यादव ने कहा कि केन्द्र की सोनिया की यूपीए सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ऐसे में देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की आवश्यकता है. भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि महंगाई, भय. भ्रष्टाचार और आतंकवाद से त्रस्त भारतवर्ष को सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी ही बचा सकते हैं.
      इस अवसर में क्षेत्रीय संगठन प्रभारी अभय गिरी, संतोष प्रधान, गणेश गुंजन, प्रो० त्रिभुवन मंडल, मनीन्द्र दास, भगवान पाठक, पवन कुमार सिंह, संजीव कुमार सिंह, जटाशंकर, अंकेश यदुवंशी समेत अन्य कई भाजपा के नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.
[Painting of Narendra Modi in Madhepura]
पान की दुकान वाले ने बनाई नरेंद्र मोदी की भव्य पेंटिंग: मिला प्रशस्तिपत्र पान की दुकान वाले ने बनाई नरेंद्र मोदी की भव्य पेंटिंग: मिला प्रशस्तिपत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.