लौह पुरुष पटेल की ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के लिए लौह संग्रह: किट वितरण शुरू

|ब्रजेश सिंह|20 जनवरी 2014|
भारत के लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की दुनियां में सबसे ऊँची 182 मीटर की प्रतिमा निर्माण के अगले चरण का काम प्रारंभ हो गया है. मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड मुख्यालय के पूर्वी टोला भाजपा नेता अनादि मिश्र के आवास पर इस सम्बन्ध में आलमनगर विधानसभा प्रभारी सुबोध कुमार राय की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई जिसमें प्रत्येक पंचायत के भाजपा अध्यक्ष को पार्टी द्वारा लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा के लिए गाँवों के लोगों को जागृत करने के लिए आम सभा करने की सलाह दी गई. साथ ही यह निर्देश भी दिया गया कि गाँव के मजदूर एवं कृषक के द्वारा उपयोग में लाये जाने वाले कृषि उपकरण के पुराने लोहे एवं मिट्टी को एकत्र करने के लिए किट का भी वितरण किया गया.
      इस अवसर पर पुरैनी प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, अधिवक्ता राजेश मिश्र, संतोष झा, कौशल किशोर सिंह, सोना प्रसाद, राकेश कुमार सिंह, अनिल कुमार भारती, देवनंदन शर्मा, विजय कुमार झा, जनार्दन मंडल एवं धनेश्वर चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
लौह पुरुष पटेल की ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के लिए लौह संग्रह: किट वितरण शुरू लौह पुरुष पटेल की ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के लिए लौह संग्रह: किट वितरण शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.