सिंहेश्वर में दो लाख से अधिक की चोरी: नहीं थम रहा सिलसिला

|ओमप्रकाश|01 दिसंबर 2013|
सिहेंश्वर मेन रोड स्थित नोकिया वर्ल्ड मोबाइल दुकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने सटर काटकर दो लाख रूपये से अधिक का मोबाइल पर हाथ साफ़ कर दिया. इसके अलावे चोरों ने दुकान में रखा दो हजार का चिल्लर (खुदरा) भी ले लिया. आशंका है कि चोर दुकान के सटे गली से दूकान में घुसे थे. दुकानदार अनिल भगत ने बताया कि सुबह 4 बजे जब हम उठे तो देखे कि चोर शटर काटकर नीचे से धुसकर दो लाख से ज्यादा का माल और दो हजार का चिल्लर नगदी ले गया. बता दें कि बीच बाजार में भीड़भाड़ वाले जगह पर यह मोबाइल की दुकान है. यहां से दुकान में चोरी हो जाना पुलिस की ड्यूटी पर सवालिया निशान खड़ा करते हैं. पुलीस मामले की छानबीन में जुटी है.
मिली सूचना के अनुसार थाना प्रभारी ललीत मोहन सिंह द्वारा थाने पर पूर्व चोरी में गये जेल दो युवक सुरज कुमार दास, मंदिर रोड एवम सोनु कुमार सिंह, राम पटटी को पूछताछ के लिये बुलाया गया था.
लगातार हो रही चोरियां: सिहेंश्वर बाजार लगभग हर महीने चोरी होती है. पर पुलिस आज तक खासकर व्यवसायी के दुकान से हुआ चोरी का सामान पुलिस बरामद करने में सफल नही हो पाई हैं.  कुछ व्यवसायी ने बताया कि पुलिस की पेट्रोलिंग सिर्फ खानापूर्ति के लिये होती हैं. लगातार चोरी और चोरी के बाद समान का बरामद नहीं होना पुलिस पर से व्यवसायियों का विश्वास टूटता नजर आ रहा हैं. अब सिहेंश्वर के व्यवसायियों में आक्रोश पनप रहा है जो कभी भी प्रसासन के खिलाफ आंदोलन का रूप ले सकता है. 
सिंहेश्वर में दो लाख से अधिक की चोरी: नहीं थम रहा सिलसिला सिंहेश्वर में दो लाख से अधिक की चोरी: नहीं थम रहा सिलसिला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.