ऐतिहासिक होगी संकल्प रैली: सरकार की उपलब्धि उल्लेखनीय

|मुरारी कुमार सिंह|22 दिसंबर 2013|
बड़ी मिहनत से विगत 8 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के नेतृत्व में बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है. परन्तु अवसरवादी राजनीतिक दल द्वारा उस माहौल को बिगाड़ने की कोशिश हो रही है. सम्पूर्ण बिहार विकास के साथ कोशी में बलुआहा पुल का उद्घाटन, बिजली के मामले में आत्मनिर्भरता, मेडिकल कॉलेज तथा इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना आदि अनेक विकास कार्य से कोशी की जनता आत्मविभोर है और वह किसी के झांसे में नहीं आने वाली है.
      उक्त बातें प्रदेश जदयू के द्वारा प्रस्तावित संकल्प रैली को सफल बनाने हेतु आज हुए मधेपुरा जिला जदयू के कार्यकर्ताओं की बैठक में बिहार सरकार के विधि एवं योजना मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कही. जिला जदयू अध्यक्ष सियाराम यादव की अध्यक्षता शिव नारायण यादव के मंच सञ्चालन में हुई आज की बैठक में सुपौल जिलाध्यक्ष रामविलास कामती, सहरसा जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया समेत दर्जनों जदयू नेताओं ने राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सरकार की उपलब्धि जन-जन के अंत:करण में बैठ गया है और संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी.
ऐतिहासिक होगी संकल्प रैली: सरकार की उपलब्धि उल्लेखनीय ऐतिहासिक होगी संकल्प रैली: सरकार की उपलब्धि उल्लेखनीय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.