ससुराल में युवक की हत्या: क्या बेवफा पत्नी की थी मिलीभगत ?

|मुरारी कुमार सिंह|27 दिसंबर 2013|
मानवीय सम्बन्ध को तार-तार करते ससुराल वालों ने अपने ही दामाद की हत्या हो जाने दी. और तो और यहाँ पत्नी की बेवफाई भी सामने आ रही है जिसकी सहमति अपने ही पति को मौत के मुंह के पहुंचाने में थी.
      घटना मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना के परमानंदपुर ओपी के बरदाहा गाँव की है, जहाँ आरोप के मुताबिक़ ससुराल आये युवक को उसके साढू ने इसलिए रास्ते से हटा दिया ताकि ससुराल की संपत्ति पर उसका एकमात्र कब्ज़ा हो जाय. मृतक मनोज यादव का घर सहरसा जिले के बिशनपुर था और उसकी शादी मात्र एक साल पूर्व बरदाहा की माला देवी के साथ हुआ था. गुरूवार की सुबह मनोज अपने ससुराल में ही फांसी के फंदे से लटका मिला. मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या उसके साढू ने अन्य लोगों के साथ मिलकर कर दी है.
      जबकि माला देवी की माँ का कहना है कि मनोज और माला में बराबर झगड़ा होता रहता था और मौत की शाम में भी ऐसा ही हुआ था, उसके बाद उसका दामाद घर में अकेले सो गया था और सुबह वह फांसी के फंदे से लटका मिला. पर घटना से मतलब रखने वाले कुछ लोगों का कहना था कि हत्या की शाम को मनोज का दूसरा साढू अपने दो-तीन मित्रों के साथ आया था और रात में चला गया. तबतक पति-पत्नी में बड़े झगड़े की कोई बात नहीं थी. कहना ये भी है कि मृतक का कोई साला नहीं था और संपत्ति दोनों बहनों में ही बंटना था, ऐसे में बड़े साढू ने अपनी साली माला को बरगला कर संपत्ति पर अकेले हिस्सा पाने के लिए मनोज को रास्ते से हटा दिया. पत्नी की बेवफाई ने मनोज की जान ली है.

ससुराल में युवक की हत्या: क्या बेवफा पत्नी की थी मिलीभगत ? ससुराल में युवक की हत्या: क्या बेवफा पत्नी की थी मिलीभगत ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.