मामला शरद यादव की जमीन से जुड़ा: पुलिस में शिकायत

विवादित स्थल दिखाते पीड़ित
|मुरारी कुमार सिंह|28 नवंबर 2013|
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा मधेपुरा के सांसद शरद यादव के निवास स्थान की जमीन से जुड़े एक विवाद में सांसद के लोगों के द्वारा बगल के जमीन मालिक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. मधेपुरा पुलिस में की गई शिकायत में शिकायतकर्ता विजय कुमार गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि शरद यादव को शिकायतकर्ता के पिता स्व० राम प्रताप साह ने लगभग छ: कट्ठा जमीन का केवाला किया था. बाक़ी जमीन का केवाला रूपया भुगतान नहीं होने के कारण नहीं किया गया था, पर उनलोगों ने पूरी जमीन को अवैधानिक रूप से अपने अधिकार में ले लिया. विजय कुमार गुप्ता ने पुलिस को लिखे आवेदन में यह भी कहा है चुनाव के दौरान प्रचार में शरद यादव तथा उनके लोगों द्वारा विजय कुमार गुप्ता के पिता से वृहत पैमाने पर टेंट, पंडाल आदि का भी काम लिया गया, पर शरद यादव के विजयी होने के बाद जब वे बकाया पैसे के लिए गए तो उन्हें गाली देकर भगा दिया गया.
      ताजा घटनाक्रम के बारे में श्री गुप्ता ने आरोप लगाया है कि हाल में उनके पिछले घर की छत गिर जाने के बाद जब उन्होंने वहां काम करना चाहा तो शरद यादव के लोग उन्हें धमकी देकर परेशान कर रहे हैं.
      इस घटना के बावत जब मधेपुरा के इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बी. एन. मेहता से पूछा गया तो उनका कहना था कि यह जमीन की नापी का मामला है और दोनों पक्षों को नापी कराने को कहा गया है. 
[News Title: Land Dispute related to MP Sharad Yadav in Madhepura]
मामला शरद यादव की जमीन से जुड़ा: पुलिस में शिकायत मामला शरद यादव की जमीन से जुड़ा: पुलिस में शिकायत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.