पति का हस्तक्षेप ? जिला परिषद् अध्यक्षा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

|मुरारी कुमार सिंह|28 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिला परिषद् के कई सदस्यों ने आज वर्तमान जिला परिषद् अध्यक्षा मीलन देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का आवेदन दिया है. नौ सदस्यों के द्वारा हस्ताक्षरित आवेदन में जिला परिषद् अध्यक्षा पर कई गंभीर आरोप लगाये गए हैं. उनपर आरोप है कि अध्यक्षा के पति का हस्तक्षेप कार्यालय कर्मियों पर रहता है और बैठक में पारित प्रस्ताव का अनुपालन नहीं हो पाता है.
      अगला आरोप है कि बस पड़ाव मधेपुरा, सिंहेश्वर, आलमनगर आदि के बंदोबस्ती में नियमावली को दरकिनार कर जिला परिषद् अध्यक्षा के मिलीभगत से बिना समय अनुसार लगभग 25 लाख रूपये की जिला परिषद् राजस्व की क्षति की गई. आरोप यह भी है कि अध्यक्ष के कार्यकाल में जेई तथा ऐई के नियोजन में एवं शिक्षक नियोजन में व्यापक पैमाने की धांधली हुई है. इसके अलावे अविश्वास प्रस्ताव में कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाये गए.
      साथ ही दूसरा अविश्वास प्रस्ताव जिला परिषद् उपाध्यक्ष रणवीर यादव के खिलाफ भी लाया गया है. अब आगे देखना है कि अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाला वोटिंग क्या रंग लाता है ?
पति का हस्तक्षेप ? जिला परिषद् अध्यक्षा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पति का हस्तक्षेप ? जिला परिषद् अध्यक्षा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.