कमांडो के जवान भी करा रहे इलाज एक्यूप्रेशर स्पेशलिस्ट स्वाती से

|एमटी रिपोर्टर|07 नवंबर 2013|
मधेपुरा टाइम्स शख्सियत स्वाती सिंह इन दिनों छठ के दौरान अपने गाँव में ही लोगों को इलाज की सेवा दे रही है. मधेपुरा टाइम्स पर स्वाती की योग्यता के बारे में छपी खबर के बाद मधेपुरा तथा आसपास के लोगों में एक्यूप्रेशर से इलाज के प्रति रुचि बढ़ी और वर्षों से विभिन्न बीमारियों के त्रस्त कई लोग स्वाती से इलाज कराने सुखासन पहुँचने लगे.
      इसी क्रम में मधेपुरा की सुरक्षा में लगे कमांडो टीम के एक सदस्य भी सुखासन गाँव स्वाती के पास अपनी परेशानी का हल निकलवाने पहुंचे. कमांडो विक्रम की पिछले साल हुई दुर्घटना में हाथ की हड्डी टूट गई थी. हड्डी तो जुड़ गई पर उसमें पहले वाली ताकत नहीं आ रही थी. डा० स्वाती ने विक्रम को दूसरे हाथ की कई नसें दबा कर उसका असर प्रभावित हाथ पर दिखाया और एक्यूप्रेशर के द्वारा महज एक सप्ताह के एक्सरसाइज के तरीके बताये. इलाज के तुरंत ही बाद बेहतर महसूस करने वाले कमांडो विक्रम का कहना है कि उसकी बड़ी समस्या का समाधान हो गया है.
            स्वाती मधेपुरा टाइम्स के प्रति भी आभार व्यक्त करते हुए कहती है कि अब मधेपुरा के लोगों में मेरी पहचान बन गई और काफी लोग मेरे घर आ रहे हैं. अपने जिले के भाई-बहनों की सेवा करना सुखद अनुभव है.
कमांडो के जवान भी करा रहे इलाज एक्यूप्रेशर स्पेशलिस्ट स्वाती से कमांडो के जवान भी करा रहे इलाज एक्यूप्रेशर स्पेशलिस्ट स्वाती से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 07, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. Dhanyawad MT team..after long time some news worth of reading on madhepura times...

    ReplyDelete

Powered by Blogger.