मधेपुरा निवासी पत्रकार राजीव सिंह ने बढाया मिथिलांचल का मान

(एक अन्य पुरस्कार प्राप्त करते राजीव: फ़ाइल फोटो)
 |वि० सं०|22 नवंबर 2013|
बिहार की प्रतिष्ठित संस्था लोक चेतना मंच द्वारा इस वर्ष राजीव सिंह को पत्रकारिता और समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया गया. सम्मान समारोह का आयोजन बिहार के भोजपुर जिले में सम्पन्न हुआ. संस्था के संयोजक वरिष्ठ शिक्षाविद प्रो. बलराम ठाकुर व अध्यक्ष डॉ. बब्वन सिंह ने कहा कि प्रतिभाशाली शख्सियत को सम्मानित करते हुए हमें हर्ष का अनुभव हो रहा है. राजीव सिंह विगत नौ वर्षों से पत्रकारिता और समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभा रहें हैं. राजीव सिंह इससे पहले भी में कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित हो चुके है और वर्तमान में भोपाल में रहकर टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए लिख रहे हैं. राजीव सिंह पत्रकारिता को बेहतर ढंग से समझने के लिए पत्रकारिता में शोध कार्य भी कर रहे है साथ ही प्रिंट मीडिया पर इनकी दो पुस्तकें भी प्रकाशनाधीन है. ये समाचार चैनलों पर अपने ओजस्वी व स्पष्ट विचार रखने के लिए भी जाने जाते हैं.
            गौरतलब है कि राजीव सिंह बिहार के मिथिलांचल के मधेपुरा जिला उदाकिशुनगंज प्रखंड के भवानन्दपुर गाँव के मूल निवासी है. मधेपुरा टाइम्स इनके उज्जल भविष्य की कामना करती है.
[News Title: Journalist Rajiv Singh of Madhepura is awarded again]
मधेपुरा निवासी पत्रकार राजीव सिंह ने बढाया मिथिलांचल का मान मधेपुरा निवासी पत्रकार राजीव सिंह ने बढाया मिथिलांचल का मान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.