रूह कंपा देने वाली घटना, करेंट से मारने का प्रयास

|मुरारी कुमार सिंह|22 नवंबर 2013|
बिजली कर्मचारी ने जब दबंगों को रंगदारी नहीं दिया तो दबंगों ने ऐसी हरकत की जिसे सुनकर आपकी रूह काँप जायेगी. जिले के श्रीनगर थाना के बिजली कर्मचारी सुनील राम को बिजली का ही काम करने वाले दो युवक अमर यादव तथा चन्दन साह ने लाइन जुड़वाने के लिए 11 हजार मेगावाट के पोल पर चढ़ा दिया और लाइन चालू कर दिया. सुनील राम बिजली के भयानक करेंट से पोल में ही लटक गया. श्रीनगर थाना के घड़दौल के पास घटी इस घटना में बस्ती के लोगों ने बांस आदि से मारकर सुनील की जान तो बचा ली, पर सुनील का शरीर अभी भी जख्मों से भरा हुआ है और भयानक दर्द उसे तबाह करता रहता है.
      घटना बीते 2 नवंबर की है जब इलाके के गाँवों में बिजली का काम कर रहे सुनील ने आरोपियों को दस हजार देने से मना किया तो साजिस के तहत अमर और चन्दन ने उसे पोल पर चढ़ कर तार जोड़ने को कहा. पोल पर चढ़ने से पहले लाइन काट दिया गया, पर सुनील जब पोल पर काम कर ही रहा था तो उनदोनों ने लाइन चालू कर दिया. बुरी तरह जख्मी सुनील की याददाश्त भी कई दिनों तक गम रही.
      थाना से कोई कार्यवाही होता नहीं देख आखिर में सुनील ने जिलाधिकारी के जनता दरबार का दरवाजा खटखटाया.
रूह कंपा देने वाली घटना, करेंट से मारने का प्रयास रूह कंपा देने वाली घटना, करेंट से मारने का प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.