भाजपा दंगाई पार्टी: सपा

|एमटी रिपोर्टर|21 नवंबर 2013|
मधेपुरा के समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश सचिव मो० इश्तियाक आलम ने अपने आवास पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवियों की बैठक में भारतीय जनता पार्टी को दंगाई पार्टी करार दिया. बैठक में उपस्थित लोगों ने भाजपा की तरफ से मुजफ्फरनगर दंगा भड़काने वाले विधायकों को सम्मानित करने की बात को लेकर गहरी नाराजगी जताई. समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश सचिव मो० इश्तियाक आलम ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है. हिन्दुस्तान की जनता ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि दंगा भड़काने वाले विधायकों सुरेश राणा और संगीत सोम को नरेंद्र मोदी अपनी रैली में सम्मानित करेंगे.
      श्री आलम ने यह भी कहा कि आरएसएस के इशारे पर भाजपा इस मुल्क को बर्बाद कर टुकड़े-टुकड़े कर देना चाहती है. बिहार में भी जबसे भाजपा-जदयू गठबंधन टूटा है, इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली कई घटनाएं घटी हैं. भाजपा आज देशभर की रैली में अहम मुद्दे को छोड़कर सिर्फ कांग्रेस और साहबजादे पर बात करती है और कॉंग्रेस भी इससे अछूता नहीं है, पर अब जनता किसी बहकावे में नहीं आनेवाली है. उन्होंने लोगों से अपील की कि मुल्क के हालात को देखते हुए सही पार्टी का चुनाव करें.
      इस बैठक में सपा के बिहार राज्य कार्यकारिणी नवीन कुमार यादव, युबजन सभा के प्रदेश सचिव सौरभ कुमार यादव, मो० अफरोज, मौलाना मुर्तुजा, मो० जिया उल्लाह, बबलू सिंह, विपिन कुमार यादव, मो० जनीश, मो० राजा बाबुल, मो० आफताब, मो० जुल्फेकार आदि मौजूद थे.
भाजपा दंगाई पार्टी: सपा भाजपा दंगाई पार्टी: सपा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.