युवा राजद के सम्मलेन में तेजस्वी समेत कई नेताओं ने की शिरकत

 |मुरारी कुमार सिंह|25 अक्टूबर 2013|
युवा राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा द्वारा युवा राजद अध्यक्ष मो० अलाउद्दीन की अध्यक्षता में मधेपुरा जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में हुए एक दिवसीय सम्मलेन को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज देश की राजनीति में समाज के कमजोर वर्गों दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों को राजनीतिक हाशिए पर लाने के लिए बड़ी साजिश की जा रही है. इसी साजिश के तहत गरीबोब के मसीहा लालू प्रसाद को शिकार बनाया गया है. पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए उन्होंने स्पष्ट लहजे में कहा कि मैं चुनाव लड़ना नहीं चाहता और न ही मुझे कोई पद चाहिए.
      मौके पर युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक मेहता ने कहा कि देश में फिरकापरस्त ताकतें फेन फैलाते जा रही है जो हमारे सामजिक सद्भाव और भाईचारे के लिए खतरा है. जरूरत है गोलबंदी की. दलित-शोषितों के खिलाफ देश में जोर-शोर से साजिश रची जा रही है और इसी के शिकार लालू प्रसाद हुए हैं.
      सम्मलेन को संबोधित करते हुए मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि आजादी से लेकर आज तक राष्ट्रीय स्तर पर समाज के कमजोर वर्गों के लोगों के खिलाफ नियोजित साजिश होती रही है ताकि व्यवस्था में वो अपनी भागीदारी से वंचित रह जाए. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में कृषि और किसान बदहाल है. भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है और मध्यमवर्गीय लोग, गरीब किसान शोषण के शिकार है. युवाओं को लामबंद होकर इसके खिलाफ डटकर मुकाबला करने की जरूरत है.
      पार्टी के प्रदेश महासचिव ई० प्रभाष ने कहा कि बिडम्बना है कि बिना किसी ठोस सबूत के गरीबों और दलितों की आवाज लालू प्रसाद को एक राष्ट्रीय स्तर पर सोची गई राजनीति के तहत फंसाया गया है.
      सम्मलेन को प्रदेश युवा राजद प्रवक्ता रणविजय साहू, प्रदेश राजद प्रवक्ता रंधीर कुमार, जिला राजद अध्यक्ष प्रो० खालीद, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रो० अरविन्द कुमार, पूर्व मंत्री राजेन्द्र यादव, पूर्व विधायक उपेन्द्र नारायण हाजरा समेत दर्जनों नेताओं ने भी संबोधित किया और इस अवसर पर सैंकडों नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.
[RJD meet in Madhepura with Tejaswi Yadav]
युवा राजद के सम्मलेन में तेजस्वी समेत कई नेताओं ने की शिरकत युवा राजद के सम्मलेन में तेजस्वी समेत कई नेताओं ने की शिरकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.