जनता की जीत: नहीं बढ़ेगा होल्डिंग टैक्स

|राजीव रंजन|10 अक्टूबर 2013|
मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में अप्रत्याशित ढंग से होल्डिंग टैक्स बढ़ाने के निर्णय को सरकार ने वापस ले लिया है. अब नगर परिषद् क्षेत्र की जनता को पुराने दर ही होल्डिंग टैक्स देना होगा.
      बता दें कि नगर परिषद् के विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर जिला समाहरणालय के समक्ष पांच वार्ड पार्षदों ने गत 29 अगस्त को समाहरणालय के सामने आमरण अनशन किया था. हालांकि एक दिन के बाद ही सम्बंधित अधिकारियों ने इनकी अधिकाँश मांगों को मानते हुए अनशन को तुड़वा दिया था.
      अब सरकार के इस नए निर्णय का वार्ड पार्षदों सहित नगर परिषद् क्षेत्र की आम जनता ने तहेदिल से स्वागत करते हुए इस मुहीम में आगे आने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया है.
      आज जीवन सदन में होल्डिंग टैक्स वृद्धि का विरोध कर रहे कई वार्ड पार्षदों और नगर के गणमान्य लोगों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर सरकार के उक्त निर्णय से मीडिया को अवगत कराया. इस मौके पर वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, मुकेश कुमार, मुकेश कुमार मुन्ना, दुखा महतो, वि शाल कुमार बबलू, समाजसेवी ओमप्रकाश श्रीवास्तव, दीप कुमार, राजेश कुमार सर्राफ, प्रमोद कुमार, विश्वनाथ ठाकुर, संजय राय, डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी, व्यापार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र प्राणसुखा, उधालक घोष, राजकुमार, जदयू के योगेन्द्र महतो आदि उपस्थित थे और आम जनता को रहत पहुँचाने वाले सरकार के इस निर्णय पर सबों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दीं.
जनता की जीत: नहीं बढ़ेगा होल्डिंग टैक्स जनता की जीत: नहीं बढ़ेगा होल्डिंग टैक्स Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2013 Rating: 5

2 comments:

Powered by Blogger.