निसंतान होने का खामियाजा पत्नी को जान देकर चुकानी पड़ी

 |पूर्णियां से दिलीप राज|23 अक्टूबर 2013|
पूर्णिया में एक पति ने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि वह नि:संतान थी. पति बच्चा न होने का कारण अपनी पत्नी को ही मानता था.
घटना पूर्णिया जिले के सरसी थाना अंतर्गत बसगरा रामपुर की है जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि वो उसे खानदान का वारिस नहीं दे पा रही थी. पत्नी का नाम तेतरी देवी है और इसकी शादी 2002 में टुनटुन साह के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुयी थी मगर अब तक उसे संतान नहीं हो पाया था जिसके कारण पति टुनटुन साह  और उसके परिवार वाले तेतरी देवी को पसंद नहीं करते थे. लिहाजा किसी न किसी बहाने  से हर दिन घर में झगड़ा होता ही रहता था. आज  सुबह पति टुनटुन ने चाय बनाने को कहा पर पत्नी तेतरी को चाय बनाने में देर हो गई. बस क्या था, टुनटुन ने तेज हथियार से पत्नी तेतरी देवी को जगह जगह कट डाला जिसके कारण पत्नी चीखती चिल्लाती हुई घटना स्थल पर ही दम तोड़ दी. पत्नी को तड़पता छोड़ हत्यारा पति और घर के सभी सदस्य फरार हो गए.  पड़ोसियों के पहल पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव  को अपने कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही टुनटुन के पिता नारायण साह  को गिरफ्तार कर जेल भेज  लिया है.
निसंतान होने का खामियाजा पत्नी को जान देकर चुकानी पड़ी निसंतान होने का खामियाजा  पत्नी को जान  देकर चुकानी पड़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.