पानी में डूबकर इंजीनियरिंग के छात्र के मौत की आशंका

|अजीत सिंह|18 अक्टूबर 2013|
जिले के कुमारखंड-इसराइन पथ में गुड़िया गाँव के निकट तेल डिपो के पास डूबने से इंजीनियरिंग में पढ़ने वाले एक युवक की मौत हो जाने की आशंका है. युवक का नाम शिवम बताया जाता है और वह कुमारखंड का ही रहने वाला है. शिवम के पिता धीरेन्द्र सिंह पोस्ट ऑफिस के नौकरी करते हैं. शिवम जयपुर में इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष का छात्र था. शिवम की लाश अबतक बरामद नहीं किया जा सका था.
      घटना के बारे में बताया जाता है कि शिवम दो अन्य लड़कों के साथ गुड़िया गाँव मछली खरीदने गया था. लौटते समय उसकी मोटरसायकिल जर्जर सड़क पर असंतुलित हो गई जिसके कारण सभी तीनों सीधे गहरे पानी में जा गिरे. बाक़ी दो तो तैर कर बाहर आ गए जबकि शिवम नहीं निकल सका. प्रशासन को तुरंत खबर की गई पर कई घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.
लोगों में आक्रोश: शिवम के डूब जाने की खबर से स्थानीय लोगों में प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है. एक होनहार छात्र की मौत की वजह लोग वर्षों से बदहाल इस सड़क को मान रहे हैं. लोगों का कहना था कि पहले भी इस सड़क में बड़ी-बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, पर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि लोगों की मौत का तमाशा देख रहे हैं.
पानी में डूबकर इंजीनियरिंग के छात्र के मौत की आशंका पानी में डूबकर इंजीनियरिंग के छात्र के मौत की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.