डीएम की हिदायत: मनरेगा में गडबडी करने वाले जायेंगे जेल

|मुरारी कुमार सिंह|18 अक्टूबर 2013|
जिले में मनरेगा कार्यों से सम्बंधित समीक्षात्मक बैठक में मधेपुरा के जिलाधिकारी ने मनरेगा से जुड़े अधिकारियों को साफ़ शब्दों में कहा कि जांच के दौरान गलत पाए जाने पर आपको कोई नहीं बचा सकता है. यदि पहले से गलत कर रहे हों तो आज से अपने को सुधार लें. किसी प्रकार की गडबडी या फर्जी एमबी पाए जाने पर आपको जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता.
      जिला समाहरणालय के सभागार में मानव दिवस के समीक्षा के दौरान ग्वालपाड़ा की स्थिति की प्रशंसा की गई जबकि शेष को लक्ष्य प्राप्त करने का निर्देश किया गया. हालांकि ग्वालपाड़ा में एक दस वर्षीय बच्चे को मजदूर दिखाए जाने पर डीएम ने कड़ी आपत्ति की (इस सम्बन्ध में मधेपुरा टाइम्स पर खबर छपी थी). बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि पूर्व तथा इस वर्ष के कुल 3033 योजनाओं में मात्र 650 योजनाएं ही पूर्ण हैं. बाक़ी 2383 योजनाओं को युद्धस्तर पर पूरा करें. इस दौरान उपस्थित पदाधिकारियों को मनरेगा के कामों को बेहतर ढंग से करने के कई सुझाव भी दिए गए.
डीएम की हिदायत: मनरेगा में गडबडी करने वाले जायेंगे जेल डीएम की हिदायत: मनरेगा में गडबडी करने वाले जायेंगे जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.