'नरेंद्र मोदी को सुनने का लोगों में है जूनून' - बीजेपी

|ए.सं.|20 अक्टूबर 2013|
हुंकार रैली को देखते भाजपा कला संस्कृति मंच की जिला स्तरीय बैठक आज वार्ड नं. 17 के स्थानीय सामुदायिक भवन में कला संस्कृति मंच के जिलाध्यक्ष नागेन्द्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में की गई.  बैठक में प्रदेश से आए बतौर मुख्य अतिथि कला संस्कृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा ने कहा कि आगामी 27 अक्टूबर को पटना में होने वाले हुंकार रैली ऐतिहासिक होगी जिसमे मधेपुरा से धमाकेदार उपस्थिति निहायत जरूरी है. इसके लिए मधेपुरा रेलवे स्टेशन से 26 अक्टूबर की संध्या 06 बजे 20 बोगियों वाली ट्रेन खुलेगी. हुंकार रैली के दिन पटना के गांधी मैदान में सुबह से ही कला मंच की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया जाएगा. उक्त कार्यक्रम में प्रसिद्द गायक मनोज तिवारी और पवन सिंह अपने संगीत से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे.
      मौके पर कला संस्कृति मंच के जिला प्रभारी दिलीप सिंह ने कहा कि हुंकार रैली में नरेंद्र मोदी को सुनने का लोगों में ऐसा जूनून है लोगों के जत्थे के सामने ट्रेन की बीस बोगियां बहुत छोटी  पड़ जायेंगी.
      इस बैठक के अवसर पर जिलाध्यक्ष नागेन्द्र श्रीवास्तव, जिला प्रभारी दिलीप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य लाल बहादुर यादव, जिला मीडिया प्रभारी रतिकांत झा, महामंत्री विष्णुदेव गौड़, संजय पाठक, लड्डू कुमार, बबलू कुमार, अमित प्रकाश, विकास कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.
'नरेंद्र मोदी को सुनने का लोगों में है जूनून' - बीजेपी 'नरेंद्र मोदी को सुनने का लोगों में है जूनून' - बीजेपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.