मधेपुरा में देह धंधे में पकड़ाई एक युवती के साथ दो युवक

|वि० सं०|18 सितम्बर 2013|
मधेपुरा टाइम्स ने कल ही अपने लेख सिंहेश्वर में जारी है वेश्यावृत्ति:पहुँच सत्ता के लोगों तक प्रकाशित किया था जिसमें होटलों में भी वेश्याओं को भेजे जाने की बात लिखी गई थी. और खबर प्रकाशित होने के कुछ ही घंटे के बाद मधेपुरा पुलिस की छापेमारी में एक होटल में देह धंधे में लिप्त एक युवती दो युवकों के साथ पकड़ी चली गई.
      जिला मुख्यालय में स्टेट बैंक रोड स्थित राज होटल के एक कमरे में रंगरेलियां मनाते धराई गई युवती इससे पहले गत 16 मार्च को बस स्टैंड स्थित शिवानी जेंट्स ब्यूटी पार्लर में तत्कालीन एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी के नेतृत्व में मारे गए छापे में भी पकड़ाई थी. राज होटल के कमरे से मठाही, मधेपुरा की इस युवती के साथ पकडाया एक युवक भिरखी का है जबकि दूसरा राजपुर का. जबकि होटल का कमरा जयरामपुर, मुरलीगंज के रंजन कुमार दास के नाम से बुक कराया गया था. कागजात के तौर पर बुक कराने वाले ने अपने ड्राइविंग लायसेंस का फोटोस्टेट होटल में जमा किया था. पकड़ाए युवक-युवतियों ने स्वीकारा कि बुक कराने वाला युवक कुछ घंटे युवती के साथ जिस्मानी सम्बन्ध बना कर होटल में इन दोनों की एंट्री कराकर चला गया था.
      बताया जाता है कि राज होटल का मालिक भी जयरामपुर, मुरलीगंज का ही मूल निवासी है, और कमरा बुक करने वाले युवक का भी घर जयरामपुर ही है. ऐसे में पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि क्या इस देह धंधे में होटल मालिक की भी संलिप्तता थी ? जो भी हो, इस छापेमारी से शहर में गुपचुप देह धंधों को चलाने वालों के बीच हडकंप जरूर मचा हुआ है.
मधेपुरा में देह धंधे में पकड़ाई एक युवती के साथ दो युवक मधेपुरा में देह धंधे में पकड़ाई एक युवती के साथ दो युवक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2013 Rating: 5

1 comment:

  1. Dear editors of madhepura times.

    I am really disappointed to see the way Madhepura times is going. When it was started we could see lot of positive news of madhepura but most of the topics nowdays are based on sex, prostituition etc. Please note that this kind of things are not helping in anyway. Please start positive journalism. Lot of expectations were with you. I hope you will not disappoint your overseas readers.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.