डंके की चोट पर मुखिया ललकारेंगे नीतीश सरकार को

 |रूद्र नारायण यादव|02 सितम्बर 2013|
बिहार के सभी पंचायत के मुखिया अपने अधिकार के लिए सरकार के खिलाफ डंके की चोट पर आबाज बुलंद करते हुए आगामी 30 सितम्बर को पटना के गांधी मैंदान में आयोजित अधिकार रैली के माध्यम से बिहार सरकार को ललकारेंगें. अगर सरकार फिर भी सूबे की सरकार नहीं चेती तो मुखिया संघ आर-पार की लडाई लडेंगी. इसी तैयारी को लेकर प्रदेश मुखिया संध के अध्यक्ष प्रियदर्शी शाही बिहार के सभी जिले का दौरा कर रहें हैं.
मधेपुरा के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में बिहार मुखिया संध के अध्यक्ष प्रियदर्षी साही ने कहा कि सरकार के इशारे पर बिहार के तमाम पंचायत प्रतिनिधि को अधिकारी झूठे मुकदमें फंसा रहे हैं और पंचायती राज्य अधिनियम के मुताबिक आज तक कार्य करने का अधिकार सरकार द्धारा पंचायत प्रतिनिधि को नही दिया गया है. सरकार का ऐसा करना न सिर्फ जनप्रतिनिधियों के साथ अन्याय है बल्कि पंचायती राज का भी अपमान है. इन्हीं सब मांगों को लेकर 30 सितम्बर को पटना के गांधी मैंदान में अधिकार रैली का आयोजन किया जा रहा है.
डंके की चोट पर मुखिया ललकारेंगे नीतीश सरकार को डंके की चोट पर मुखिया ललकारेंगे नीतीश सरकार को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.