मुहब्बत के परिंदों को ले गई हरियाणा पुलिस

|मुरारी कुमार सिंह|23 सितम्बर 2013|
आलमनगर में दो दिन पहले बरामद हरियाणा की चिड़ी मंजू और मधेपुरा के चिड़े अरविन्द को आख़िरकार हरियाणा पुलिस लेकर चली गई. हरियाणा में मंजू के गायब होने के मामले में जब आलमनगर पुलिस ने भूना पुलिस को मंजू के मधेपुरा में होने की बात बताई तो मंजू के परिजन और हरियाणा पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को अपने कब्जे में लेने मधेपुरा पहुंची. परिजनों ने पुलिस के समक्ष मंजू का स्कूल सर्टिफिकेट दाखिल करते हुए उसके नाबालिग होने का दावा किया था. सूचना मिलते ही आलमनगर के कुंजोरी से प्रेमी के परिजन और ग्रामीण न्यायालय पहुँच गए और काफी देर तक कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा चला और परिजनों ने लड़के को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने तक का प्रयास किया, पर चिड़े ने चिड़ी का साथ नहीं छोडना चाहा. हालांकि इसी बीच धक्कामुक्की में प्रेमी अरविन्द के ही ग्रामीणों ने ही अरविन्द के साथ भी खींचातानी की और उसका मोबाइल छीन लिया.
      और फिर क़ानून ने अपना कड़ा रूख दिखाया और बेहूदे भीड़ को तितर-बितर करते हुए मुहब्बत के परिंदों को ट्रांजिट रिमांड पर मधेपुरा के सीजेएम से अनुमति लेकर चली गई.
सम्बंधित खबर है: मधेपुरा के लड़के के प्यार में भागी हरियाणा की लड़की
मुहब्बत के परिंदों को ले गई हरियाणा पुलिस मुहब्बत के परिंदों को ले गई हरियाणा पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.