नजराना मांगने के आरोप में आलमनगर सीओ पर एफआईआर

|ब्रजेश सिंह|23 सितम्बर 2013|
धक्कामुक्की और नजराना मांगने के आरोप में आलमनगर के अंचलाधिकारी सुरेन्द्र कुमार शर्मा पर आलमनगर थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. अंचलाधिकारी पर एफआईआर न्यायालय में दायर एक परिवाद पत्र के आधार पर मधेपुरा के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के निर्देश पर किया गया है. उधर अंचलाधिकारी ने इसे पूरी तरह साजिस कहा है.
      इस समन्ध में कुजुरी पंचायत के लौका निवासी राज कुमार सिंह ने गत 4 जुलाई को न्यायालय में दायर परिवाद पत्र संख्यां 780/2013 में अंचलाधिकारी सहित अन्य 14 के खिलाफ लगाये आरोप में कहा था कि उसकी विवादित जमीन पर डीसीएलआर ने उसका कब्ज़ा दिलाने का आदेश दे दिया था, जिसपर सीओ साहब कब्ज़ा दिलाने में टालमटोल करते रहे. इसी बीच उनके खेत से विरोधियों ने मकई की फसल लूट लिया, जिसे आलमनगर थाना के बरामद कर अपने अधीन रखा था. उस मकई तथा कब्जे वाली जमीन को वापस दिलाने के लिए सीओ ने 60 हजार रूपये मांगे और इनकार करने पर सीओ सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने राज कुमार सिंह के साथ गालीगलौज किया उसे धक्का देकर भगा दिया.
      आलमनगर के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने कहा कि न्यायालय के निर्देश पर अंचलाधिकारी, पुलकित सिंह समेत 14 लोगों के विरूद्ध आलमनगर थाना कांड संख्यां 130/2013 दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान जारी है, जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा. उधर अंचलाधिकारी ने कहा कि उनके पास मकई लेने तथा देने का कोई मामला आया ही नहीं था, ये एक सोची समझी रणनीति के तहत मेरे खिलाफ साजिश की गई है. जो भी हो, फिलहाल सीओ साहब की मुश्किलें तो जरूर बढ़ गई है.
नजराना मांगने के आरोप में आलमनगर सीओ पर एफआईआर नजराना मांगने के आरोप में आलमनगर सीओ पर एफआईआर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.