मधेपुरा के मजदूर के प्यार में हरियाणा की लड़की भागी: गिरफ्तार

|ब्रजेश सिंह|21 सितम्बर 2013|
प्रेम प्रसंग में हरियाणा से भागी लड़की को संदिग्ध अवस्था में आलमनगर में पांच लड़कों के साथ पकड़कर ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया. इस बावत आलमनगर के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की रात को सूचना मिली कि एक लड़की एवं पांच लड़कों को ग्रामीणों ने पकड़ कर रखा हुआ है. पुलिस ने सबों को बरामद कर जब पूछताछ की तो 19 वर्षीया लड़की ने बताया कि वह हरियाणा के फतेहाबाद जिला के भूना थाना के खाल पठान की रहने वाली है. आलमनगर थाना के कुंजोरी निवासी अरविन्द शर्मा छ: माह पहले मजदूरी करने हरियाणा गया था जहाँ दोनों की आँखें चार हुई और फिर शादी की नीयत से दोनों गत 16 सितम्बर को भाग गए.
      इसी क्रम में फोरसाही गाँव में ग्रामीणों ने लड़की को पांच लड़कों के साथ संदिग्ध अवस्था में देखा तो पकड़ लिया. खुरहान पंचायत के मुखिया लव कुमार सिंह ने इस बात की सूचना आलमनगर थाना को दी.
      आलमनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि जब लड़की के गाँव के थाने में फोन किया गया तो पता चला कि उसके भागने का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. लड़की के परिजनों से बात करने की कोशिश की जा रही है और तबतक लड़की को अल्पावास गृह भेज दिया गया है.
मधेपुरा के मजदूर के प्यार में हरियाणा की लड़की भागी: गिरफ्तार मधेपुरा के मजदूर के प्यार में हरियाणा की लड़की भागी: गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.