‘सड़क खाली करो कि जनता आती है’: हटेगा अतिक्रमण

|राजीव रंजन|03 सितम्बर 2013|
मधेपुरा जिले की एक बड़ी समस्या अतिक्रमण दूर करने की तैयारी हो रही है. आज जिला प्रशासन की तरफ से दर्जनों मधेपुरा पुलिस ने जिला मुख्यालय में सड़क के साथ लगी अतिक्रमित जमीन को खाली करने की सूचना दी. मधेपुरा मुख्य सड़क के बगल में शब्जी, फल, नाश्ता विक्रेता सहित अन्य ऐसे सभी दुकानदारों, जिन्होंने सड़क की जमीन पर अपनी दुकानें सजा रखी हैं, को चेतावनी दी गई कि समय रहते वे अतिक्रमित जमीन को खाली कर दें.
      इस चेतावनी के बाद से अतिक्रमण कर आम लोगों को परेशानी में डालने वालों के बीच हडकंप की स्थिति है. हालांकि ये बात लगभग उसी दिन तय हो गई थी जिस दिन मधेपुरा के जिलाधिकारी के रूप में पूर्व में मधेपुरा के एसडीओ रहे गोपाल मीणा के आने की खबर मिली थी.
      नए जिलाधिकारी के आने से पहले ही रातोंरात कई सरकारी कार्यालयों के अस्त-व्यस्त और अधूरे फाइलों को ठीक किया जाने लगा था और अतिक्रमणकारी और कालाबाजारियों की साँसें अटकती दिख रही थी.
      अब जब मधेपुरा में अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया शुरू हुई है तो अतिक्रमण से परेशान आम लोगों ने राहत की सांस लेनी शुरू कर दी है.
‘सड़क खाली करो कि जनता आती है’: हटेगा अतिक्रमण ‘सड़क खाली करो कि जनता आती है’: हटेगा अतिक्रमण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.