दुर्घटना में माँ-बेटी की हुई हृदयविदारक मौत

 |शंकर कुमार सुमन |16 अगस्त 2013|
जिले के कुमारखंड थाना के भैरोपुर बेसाढ़ की मंजुला देवी और पूनम देवी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि स्वतंत्रता दिवस का अगला दिन उनकी जिंदगी का सबसे भयावह दिन होगा.
      42 वर्षीया मंजुला देवी पति चंदेश्वरी यादव अपनी 27 वर्षीया बेटी पूनम देवी का इलाज कराने गाँव से मधेपुरा चली थी. मंजुला के दामाद और पूनम के पति रविन्द्र यादव दोनों को बजाज प्लैटिना मोटरसायकिल से लेकर जैसे ही बुधमा नहर के पास पहुंचे कि जर्किंग बचाने में मोटरसायकिल का संतुलन बिगड़ गया और सभी गिर पड़े. मंजुला देवी का सर पीछे से फट गया और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. पूनम देवी का दुर्भाग्य यह रहा कि गिरने के बाद पीछे से आ रही एक ट्रक के टायर रिम से सर में चोट लग गई और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई. मोटरसायकिल वहीँ छोड़कर पति ने उसे एक ऑटो से अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, पर रास्ते में ही पूनम की भी मौत हो गई.
      घंटों बाद भर्राही ओपी अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों लाशों को परिजनों को सौंप दिया गया है.
दुर्घटना में माँ-बेटी की हुई हृदयविदारक मौत दुर्घटना में माँ-बेटी की हुई हृदयविदारक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.