नगर परिषद् ने सम्मानित किया पांच विभूतियों को


 |राजीव रंजन|16 अगस्त 2013|
मधेपुरा नगर परिषद् में भी स्वतंत्रता दिवस की धूम रही. नगर परिषद् अध्यक्ष विजय कुमार बिमल ने जहाँ राष्ट्रीय ध्वज फहराकर 67वां स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए राष्ट्र के प्रति कृतज्ञता अर्पित की वहीं इस अवसर पर कई वार्ड पार्षदों ने भी आजादी की लड़ाई में मधेपुरा की भागीदारी पर कई तथ्य और अपने विचार प्रस्तुत किये.
      नगर परिषद् ने इस शुभ अवसर पर जिले के पांच विभूतियों को अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया. अवकाश प्राप्त रसायनशास्त्र के व्याख्याता प्रो० जगदीश प्रसाद यादव को शिक्षा जगत में उनकी बेहतरीन उपलब्धि के लिए सम्मानित किया गया. मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता धीरेन्द्र झा (धीरू बाबू) को वकालत के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए नगर परिषद् ने सम्मानित किया. चिकित्सा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए मो० परवेज अख्तर और शिक्षा जगत में अपना स्थान बनाने वाले अवकाश प्राप्त हाई स्कूल शिक्षक सत्य नारायण प्रसाद यादव को सम्मानित किया गया. पांचवे विभूति के रूप में मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज सम्मानित हुई.
      स्वतंत्रता दिवस सह सम्मान समारोह में पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला, नगर परिषद् उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, वार्ड पार्षद अभिलाषा देवी, वार्ड पार्षद विनीता भारती, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव समेत कई वार्ड पार्षद तथा शहर के कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे.
नगर परिषद् ने सम्मानित किया पांच विभूतियों को नगर परिषद् ने सम्मानित किया पांच विभूतियों को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.