सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्व

भारत के नेताओं में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर पसंदीदा व्यक्तित्व बन गए हैं. उनके बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा है.
खबर है कि आज जारी हुए ब्लागवर्क्‍स द्वारा कराए गए सर्वेक्षण के मुताबिक माह जून 2013 के सर्वेक्षण में मोदी शीर्ष स्थान पर हैं जबकि क्रमश: पांचवें और चौथे स्थान पर रहे आडवाणी और राहुल खिसक कर दूसरे और तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं.
जहाँ तक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोशल मीडिया में लोकप्रियता का सवाल है तो वे जनवरी से कराए जा रहे सर्वेक्षण से अब तक शीर्ष पांच में स्थान नहीं बना पाए थे, लेकिन वह इस बार राहुल के बाद चौथे स्थान पर आ गए हैं. ब्लागवर्क्‍स द्वारा कराए गए सर्वेक्षण के मुताबिक  पिछले पांच महीने में पहला ऐसा मौका है, जब नीतीश ने शीर्ष पांच में स्थान बनाया है. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल जनवरी-अप्रैल में पांचवें, मई में छठे और जून में एक पायदान खिसक कर सातवें स्थान पर आ गए हैं. प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शीर्ष पांच से निकल कर छठे स्थान पर आ गए हैं.
(ब्यूरो रिपोर्ट)
सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्व सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्व Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.