शराब का बकाया पैसा मांगने पर पुलिस ने चला दी गोली

|वि० सं०|22 अगस्त 2013|
छवि सुधारने की कोशिश में लगी बिहार पुलिस को अपने ही अंगों के करतूत से शर्मिंदगी झेलनी पड़ जाती है. जहाँ तक मधेपुरा और सहरसा जिले की बात है तो निश्चय ही पुलिस पहले से काफी बेहतर हुई है और अब पुलिस के बड़े अधिकारी भी छोटी-छोटी बातों को गंभीरता से लेने लगे हैं. पर सहरसा पुलिस के एक जवान की मधेपुरा में की गई करतूत से एक बड़ा सवाल उभरकर यह सामने आ जाता है कि क्या सरकार ने गलत लोगों के हाथ में लोगों की सुरक्षा के वास्ते हथियार दे रखे हैं ?
      घटना कल शाम की है जब मधेपुरा थानान्तर्गत मठाही बाजार में शराब दुकान संख्यां. 4 पर मठाही के ही कुंजीत यादव और रविन्द्र यादव आये और तीन सौ रूपये की शराब खरीदी. रूपये देने के वक्त दो सौ ही दिए. दुकानदार ने जब बाक़ी के सौ रूपये मांगे तो कुंजीत यादव गालीगलौज करने लगा और पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने लगा. दुकानदार किशोर कुमार सिंह ने जब विरोध किया तो सहरसा पुलिस बल में प्रतिनियुक्त रविन्द्र यादव ने सर्विस रिवॉल्वर से फायर शुरू कर दिया. दुकानदार वहाँ से भागा और ओपी अध्यक्ष को सूचना दी.
      मधेपुरा पुलिस ने सर्विस रिवाल्वर का प्रयोग कर हत्या के प्रयास में सिपाही रविन्द्र यादव को फ़ौरन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
शराब का बकाया पैसा मांगने पर पुलिस ने चला दी गोली शराब का बकाया पैसा मांगने पर पुलिस ने चला दी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.