मिड-डे मील: चावल में कीड़ा देख भड़के अभिभावक और बच्चे

|विजय कुमार|20 जुलाई 2013|
जिले में मिड-डे मील
गडबडी को लेकर छात्र सहित अभिभावकों ने विद्यालय में किया हंगामा. सिंहेश्वर के  बुढावे मध्य विद्यालय की घटना. छात्र सहित अभिभावकों ने विद्यालय प्रधानाध्यापक सहित अन्य शिक्षकों पर लगाया सड़ा-गला चावल खिलाने का आरोप. चावल में कीड़ा देख भड़के बच्चे. भोजन का किया बहिष्कार. हंगामे के बाद विभागीय पदाधिकारी के आश्वासन पर शांत हुआ हंगामा.
      मध्यान्ह भोजन में शनिवार को कीड़ा देखकर बच्चों ने उसे खाने से इनकार कर दिया. बात अभिभावक तक पहुंची तो फिर बवाल इतना हुआ कि बच्चों और अभिभावकों ने एनएच-106 जाम कर दिया. अभिभावकों का कहना था कि इससे पहले भी इस विद्यालय में कई बार ऐसी घटना हुई जिसकी शिकायत हेडमास्टर को की गई पर शिकायत का कोई नतीजा नहीं निकला और स्कूल में मध्यान्ह भोजन में लूट का खेल हेडमास्टर व अन्य लोग खेलते रहे. हारकर वे सड़क पर प्रदर्शन के लिए उतरने को लाचार हुए हैं.
      बाद में कई वरीय पदाधिकारियों ने दोषियों पर कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया, तब जाकर अभिभावकों और बच्चों का गुस्सा शांत हुआ.
मिड-डे मील: चावल में कीड़ा देख भड़के अभिभावक और बच्चे मिड-डे मील: चावल में कीड़ा देख भड़के अभिभावक और बच्चे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.