प्रेम सम्बन्ध में गई युवक की जान !

|शंकर सुमन|10 जुलाई 2013|
जिले के मुरलीगंज थाना के जीतपुर पंचायत के संथाली टोला बघिनियाँ के पास बहियार में एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मृतक मुरलीगंज थाना के ही पोखराम गाँव का निवासी राजीव कुमार उर्फ राजो है जिसकी उम्र करीब 30 वर्ष है. लाश देखने से ऐसा लगता था कि मृतक की हत्या मारपीट कर और गला दबा कर की गई है. मृतक अधिकतर हरियाणा में पत्थर घिसाई का काम करता था और कभी घर आता था.
      मृतक के पिता योगेन्द्र यादव के मुताबिक़ उसकी या उसके पुत्र की किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी. पिछली रात को वह मोरकाही के बिजेन्द्र यादव के घर मुंडन का भोज खाने गया था. जब रात नहीं लौटा तो सुबह वह अपने पुत्र को खोजने निकला तो पता चला कि उसकी लाश संथाली टोला बघिनियाँ के पास बहियार में पड़ी हुई है.
      पुलिस ने पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला मुरलीगंज थाना कांड संख्यां 95/2013 के रूप में दर्ज कर लिया है. मुरलीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत मिश्रा का कहना है कि मृतक नशे का आदी था और संथाली टोला बघिनियाँ के की किसी लड़की से उसके गहरे सम्बन्ध की बात भी सामने आ रही है. ऐसे में आशंका इस बात की भी है कि इसी में राजीव की हत्या कर दी गई हो. वैसे अनुसन्धान जारी है.
प्रेम सम्बन्ध में गई युवक की जान ! प्रेम सम्बन्ध में गई युवक की जान ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.