मोटरसाइकिल लुटेरा पिस्तौल के साथ गिरफ्तार: लूट में आई कमी

 |संवाददाता|13 जुलाई 2013|
जिले के ग्वालपाडा (अरार) थानाक्षेत्र के चतरा गाँव से लूटी गई बिना नंबर के यामहा क्रक्स को जहाँ अरार पुलिस ने दस घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया वहीं घटना को अंजाम दिए दोनों लूटेरों को भी हथियार समेत दबोच कर बड़ी सफलता पा ली.
      वीरगांव निवासी सिकंदर यादव की मोटरसायकिल तब लूट ली गई थी जब वह चतरा के पक्की सड़क से जा रहे थे. हाथियार के बल पर दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. पर अरार ओपी अध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा ने अपनी टीम के साथ घटना करने वाले दोनों अपराधी झिटकिया के मुकेश कुमार यादव तथा बब्बू कुमार को एक देशी पिस्तौल तथा दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.
      प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आज मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने बताया कि इससे पहले श्रीनगर थाना में भी मोटरसायकिल लूटने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ जिसमें कई मोटरसायकिलें भी बरामद हुई. लगातार गिरफ्तारी से जिले में मोटरसायकिल लूट की घटनाओं में कमी आई है.
      उन्होंने यह भी जानकारी दी कि विगत एक सप्ताह में जिले में 107 वारंटी/अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. शहरी थानाक्षेत्र के शहरी इलाके को कई सेक्टर में बाँट कर नए पदाधिकारी के साथ कुछ पुलिस बल टैग कर अपराध की रोकथाम के लिए वांछित अपराधियों के गिरफ्तारी की जिम्मेवारी दी जा रही है.
      प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर इन्स्पेक्टर बी.एन.मेहता तथा थानाध्यक्ष के.बी.सिंह भी मौजूद थे.
मोटरसाइकिल लुटेरा पिस्तौल के साथ गिरफ्तार: लूट में आई कमी मोटरसाइकिल लुटेरा पिस्तौल के साथ गिरफ्तार: लूट में आई कमी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.