मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बड़े गिरोह का हुआ पर्दाफाश

|संवाददाता|11 जुलाई 2013|
मधेपुरा जिले के श्रीनगर पुलिस ने मोटरसायकिल चोरी के एक बड़े अंतरजिला गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. यही नहीं जहाँ पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही चोरी की पांच मोटरसायकिल भी बरामद की है वहीं इन पाँचों से पूछताछ के बाद तीन और मोटरसायकिल बरामद कर लिया. कुल आठ चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करने और पांच अपराधियों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद कुछ और सुराग मिलने की सम्भावना प्रबल हो गई है.
      गुप्त सूचना के आधार पर की गई गिरफ्तारी में सबसे महत्वपूर्ण नाम परमानन्दपुर के राजकिशोर साह उर्फ राजा का है जो चोरी के मोटरसायकिलों को बाहर खपाता था और खरीद-बिक्री में माहिर था. गिरफ्तार अन्य चार अपराधी पुरैनी के कररिया टोला के उदयानंद मंडल, रविन्द्र कुमार मंडल, तरुण राम तथा रमेश मंडल हैं जो मधेपुरा और आसपास के जिलों में मोटरसायकिल चोरी को अंजाम देता था.
      श्रीनगर थाना के थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि इन अपराधियों से पूछताछ से अंतरजिला गिरोह की बात प्रकाश में आई है. उन्होंने यह भी बताया कि पूर्णियां के मधुबनी से चोरी की गई मोटरसायकिल मधेपुरा के भर्राही में बरामद होना और उसका हाई सिक्यूरिटी नंबर प्लेट भी बदला होना यह दर्शाता है कि यह शातिर गिरोह एक जिले से मोटरसायकिल चोरी कर दूसरे जिले में बेच आता है.
      जो भी हो, इस उद्भेदन से जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर लगाम लगने की सम्भावना दीख रही है.
मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बड़े गिरोह का हुआ पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बड़े गिरोह का हुआ पर्दाफाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.