वेंटिलेटर तोड़कर लाखों की चोरी: बार-बार निशाना बना ये घर

 |संवाददाता|10 जून 2013|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज शहरी क्षेत्र में एक घर को फिर से निशाना बनाते हुए चोरों ने करीब तीन लाख रूपये मूल्य के सामान चुरा लिया. यही नहीं बीती रात इस घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने बगल के भी एक घर को निशाना बनाया. हालांकि पुलिस का दावा है कि उसने इस घटना को अंजाम देने वाले गिरोह की पहचान कर ली है और अपराधी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.
      घटना बीती रात की है जब बिहारीगंज के वरुण कुमार सिंह सपरिवार किसी काम से अपने घर गए थे. चोर घर के वेंटिलेटर को तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और फिर घर के दरवाजों को तोड़ दिया. फिर वे घर में रखे करीब लाख रूपये मूल्य के सामान जिसमें जेवरात की मात्रा अधिक है चुरा कर ले गए. इसी दरम्यान वहीं बगल के भी एक घर में चोरों ने हाथ साफ़ कर लिया. उस घर में घर का मालिक मौजूद नहीं था.
      हालाँकि बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने दावा किया है कि चोरों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज कर दी गई है.
      बता दें कि पीड़ित वरुण कुमार सिंह के घर में करीब दो वर्ष पूर्व भी चोरी की घटना तब हुई थी जब परिवार देवघर गया हुआ था. उस समय भी चोरों ने घर के कीमती सामानों को गायब कर दिया था. बार-बार इस परिवार को निशाना बनाए जाने से लोग इसके पीछे साजिस भी मानते हैं. खैर, देखना है कि पुलिस कबतक अपराधियों को गिरफ्तार करती है और फिर क्या सामने आ पाता है ?
वेंटिलेटर तोड़कर लाखों की चोरी: बार-बार निशाना बना ये घर वेंटिलेटर तोड़कर लाखों की चोरी: बार-बार निशाना बना ये घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.