25 किलो बिजली के तार के साथ दो सरगना धराए

 |राजीव रंजन| 09 मई 2013|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के तरावे गाँव में बिजली के तार व ट्रांसफ़रमर के अंदर के कीमती तार चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य को रंगे हाथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिले में बिजली एवं टेलीफोन के तार की चोरी से विभाग पिछले कई माह से त्रस्त थे जो पुलिस के लिए भी चुनौती बना हुआ था.
बीती रात पुलिस के हत्थे चढ़े ये दो शातिर अपराधी मुकेश यादव व लड्डू उर्फ वजीर अहमद सहरसा जिले के रहने वाले हैं. लड्डू सहरसा में इलेक्ट्रौनिक की दूकान भी चलाता है. ये दोनों बिजली व टेलीफोन तथा ट्रांसफर्मर के तार चोरी करने का गिरोह चलाते थे. इनके निशाने पर सहरसा मधेपुरा और सुपौल जिले के बिजली व टेलीफोन विभाग थे. लेकिन बीती रात्रि गम्हरिया थाना क्षेत्र में गश्ती के दौरान तार काटते हुए पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया और इनके द्वारा बताए गये जगह पर छापामारी कर ट्रांसफर्मर का 25 किलो तार व काटने के हथियार बरामद किये गए हैं. साथ ही मौके पर से अभियुक्त का एक मोटरसायकिल तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया.
      मधेपुरा के एसपी सौरभ कुमार शाह के निर्देश पर गठित छापामारी दल में सदर इन्स्पेक्टर ब्रजनंदन मेहता, सिंघेश्वर थानाध्यक्ष पंकज सिंह, गम्हरिया थानाध्यक्ष वकील यादव, परमानन्दपुर थानाध्यक्ष नरेश सिंह, स.अ.नि. अरूण चौधरी थे.
25 किलो बिजली के तार के साथ दो सरगना धराए 25 किलो बिजली के तार के साथ दो सरगना धराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.