गंड़ासा से गर्दन काटकर युवक की हत्या

 |आरिफ आलम| 07 अप्रैल 2013| 
जिले के चौसा थानान्तर्गत चिरौरी में मिल्की बासा रोड के पास फरदा पाडी मोरसंडा रोड में एक अज्ञात लाश मिलने पर इलाके में सनसनी फ़ैल गई. घटनास्थल पर लाश देखने के लिए लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई. लाश एक युवक की है जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष आंकी जा रही है. युवक की हत्या गंड़ासे से उसकी गर्दन काटकर की गई है और लाश के पास ही गंडासा भी फेका हुआ था.
      लाश के पैंट पर ट्रेलर का लेबल धूसर रूपौली के शिवम ट्रेलर का है. लाश के नजदीक मिले बैग से कपड़े, फोटो, रूपये, एक कागज में लपेटा सिम तथा ट्रेन का टिकट मिला है. ट्रेन का टिकट मानसी से कुरसैला तक का है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृत व्यक्ति कुरसैला के आसपास का ही हो सकता है. कयास इस बात के भी लगाये जा रहे हैं कि मृतक इस इलाके में किसी संबंधी के पास आया हो और किसी वजह से उसकी हत्या कर दी गई हो.
      चौसा के थानाध्यक्ष तरुण कुमार ने बताया कि मृतक के पास से पांच सौ रूपये भी मिले हैं और हत्या के तरीके से ऐसा लगता है कि हत्या लूट के उद्येश्य से नहीं बल्कि व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से हुई है. मिले सिम के आधार पर मृतक की पहचान कुछ ही घंटों में कर ली जायेगी जिसके बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.
गंड़ासा से गर्दन काटकर युवक की हत्या गंड़ासा से गर्दन काटकर युवक की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.