दो कुख्यात मोटरसायकिल लुटेरा गिरफ्तार

|नि.प्र.| 15 अप्रैल 2013|
सहरसा, मधेपुरा तथा सुपौल जिले में मोटरसायकिल चोरी तथा लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को आज मधेपुरा पुलिस ने धर दबोचा. अपराधियों के पास से लूट का एक मोटरसायकिल भी बरामद हुआ है. पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधियों में अभिमन्यू कुमार मधेपुरा जिले के भर्राही थानाक्षेत्र का है जबकि दूसरा सहरसा जिले के पतरघट का संजय यादव है. हाल के दिनों में इलाके में बढ़ते मोटरसायकिल लूट की घटनाओं से परेशान मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन लुटेरों को दबोचने के लिए पुलिस की एक संयुक्त टीम बनाई जिसमे मुख्य रूप से सिंघेश्वर थानाध्यक्ष पंकज सिंह, एएसआई पंचलाल यादव, अ.नि. रंजय सिंह आदि थे. पुलिस की संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने दोनों अपराधियों को पतरघट थानाक्षेत्र में धर दबोचा.
      अपराधियों से पूछताछ में ये पता चला कि ये अपराधी पहले घात लगाकर मोटरसायकिल चोरी करने का प्रयास करते थे. यदि चोरी करने में ये असफल रहते थे तो हथियार के बल पर ये मोटरसायकिल लूट लिया करते थे. पुलिस का दावा है कि इन अपराधियों से उन्हें कई अहम सुराग मिले हैं जो कई अन्य मोटरसायकिल लूट के उदभेदन में महत्वपूर्ण हो सकते हैं.
दो कुख्यात मोटरसायकिल लुटेरा गिरफ्तार दो कुख्यात मोटरसायकिल लुटेरा गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.