शरद के आवास का किया घेराव फिर से वित्त रहित शिक्षकों ने

 |ओम प्रकाश|04 अप्रैल 2013|
उधर वित्तरहित शिक्षकों ने अपनी मांग को लेकर जहाँ जिला समाहरणालय के सामने अनशन शुरू कर दिया है वहीं आज मधेपुरा में उन्होंने सांसद शरद यादव के आवास का घेराव किया. अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाते हुए उन्होंने वर्तमान सरकार के रवैये के प्रति असंतोष जाहिर किया.
      सांसद के आवास पर धरना पर बैठे शिक्षकों का कहना था कि सरकार वित्तरहित शिक्षा पद्धति को समाप्त कर शिक्षकों के लिए अनुदान की घोषणा कर दी है पर हमें अनुदान नहीं वेतन चाहिए. शरद यादव के आवास के घेराव के पीछे कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि हमने पहले भी सांसद को अपनी मांगों के समर्थन में मेमोरेंडम दिया था जिस पर अभी तक कुछ नहीं हुआ. हमारी मांग है कि सांसद बाहर निकल कर हमलोगों से बात करें और हमें हमारी समस्या से निजात दिलाने के लिए कुछ करें.
      घेराव की जानकारी होने पर शरद यादव बाहर आए और शिक्षकों से बातें की. उन्होंने कहा कि अभी इस मुद्दे पर हमारी बात नीतीश जी से नहीं हो पाई है. इसी तेरह तारीख को दिल्ली में राष्ट्रीय सम्मलेन होने वाला है जिसमें हम सब इकट्ठे होंगे तब इस मुद्दे पर बात होगी. शरद के आश्वासन पर वित्त रहित शिक्षकों ने सांसद के आवास का घेराव खत्म किया.
शरद के आवास का किया घेराव फिर से वित्त रहित शिक्षकों ने शरद के आवास का किया घेराव फिर से वित्त रहित शिक्षकों ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.