माँ-बेटे पर चलाई गोली, माँ की मौत बेटा घायल

|नि.सं.|18 अप्रैल 2013|
घर में सो रही दस वर्षीय बेटे के साथ बुच्चो देवी पर अचानक अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की रात के करीब एक बजे अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें बुच्चो देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि बेटा अभिनंदन बुरी तरह से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेजा गया जहाँ उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है.
      जानकारी हो कि मधेपुरा जिले के पुरैनी थानान्तर्गत नरदह गाँव में बुधवार की रात करीब एक बजे इस घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया. दूसरे घर में सो रहे मृतका के बड़े पुत्र नीरज कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि जब उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी वो दौड़कर माँ के कमरे में गए जहाँ उन्होंने खून से लथपथ माँ को छटपटाते हुए देखा. फिर जैसे ही माँ को संभालना चाहा तो उनकी नजर छटपटा रहे छोटे भाई अभिनन्दन पर पड़ी तब उन्होंने शोर मचाकर लोगों को बुलाया. तब तक माँ बुच्चो देवी दम तोड़ चुकी थी. नीरज ने माँ और भाई को स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया.
      घटना की सूचना मिलते ही पुरैनी के थानाध्यक्ष ललित मोहन सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर सघन छानबीन में जुट गए हैं और समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.
माँ-बेटे पर चलाई गोली, माँ की मौत बेटा घायल माँ-बेटे पर चलाई गोली, माँ की मौत बेटा घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.