"बहू को बेइज्जत करने आये अजय को सबने मिलकर बाँध दिया"

|वि० सं०| 17 अप्रैल 2013|
फूल कुमारी के साथ दुष्कर्म के प्रयास के असफल होने पर बेटी बबीता की हत्या कर देने के मामले में फूल की सास सोनिया देवी ने न्यायालय को बताया कि उस मनहूस शनिवार को यह ह्रदय विदारक घटना उस समय घटी जब वह अपने पति के साथ घर के बरामदे पर सोई थी. रात में बहू के शोर पर वे दोनों घर में घुसे तो मुकेश भागने लगा. पति गंगा चौहान ने जब मुकेश को पकड़ा तो वह दांत काट कर भाग गया. सोनिया जब अंदर घुसी तो देखा कि बहू अजय चौहान के पैर को कस कर पकड़ी थी.अजय भाग नहीं सका. शोर पर अन्य लोग भी जमा हुए और अजय को बाँध दिया. सास सोनिया ने न्यायालय के समक्ष दावा किया कि अजय और मुकेश उनकी बहू की इज्जत लूटने आए थे.
      सिंहेश्वर थाना के चम्पानगर में विगत 07 अप्रैल को हुए इस बहुचर्चित कांड में दस दिनों में ही कुल पाँचों गैर-सरकारी गवाहों की गवाही हो चुकी है और बुधवार को एक चिकित्सक डा० दिनेश प्रसाद गुप्ता की भी गवाही हो चुकी है. अब इस वाद में मात्र एक और चिकित्सक और एक अनुसंधानकर्ता की गवाही शेष है. वाद प्रत्येक दिन सुनवाई के लिए रखा गया है. अब देखना है मधेपुरा के तदर्थ न्यायाधीश वाई. एन. सिंह की अदालत कब इस वाद में फैसला सुनाती है.
"बहू को बेइज्जत करने आये अजय को सबने मिलकर बाँध दिया" "बहू को बेइज्जत करने आये अजय को सबने मिलकर बाँध दिया" Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.