मनमतंग पुलिस वैन ने मीडियाकर्मी को मारी ठोकर: घायल

 |ए.सं.|26 मार्च 2013|
होली के नशे में शराबियों और अपराधियों से आम लोगों की सुरक्षा करने का दावा करने वाली पुलिस जब खुद मदहोश हो तो आमलोगों की सुरक्षा का भगवान भरोसे हो जाना लाजिमी है.
      घटना आज पिछले पहर की है जब मधेपुरा-उदाकिशुनगंज रोड में धबौली नहर के पास एक तेज और अनियंत्रित पुलिस वैन ने मोटरसायकिल से जा रहे एक मीडियाकर्मी को ठोकर मार दी और बुरी तरह गिर पड़े मीडियाकर्मी को उसी अवस्था में छोड़कर वैन को भगा लिया. जिस पुलिस वैन से मीडियाकर्मी को ठोकर लगी उसका नंबर BR 43 G 1297 था और उसपर करीब दो दर्जन पुलिस सवार थे.
      मधेपुरा के कशिश टीवी जर्नलिस्ट और मधेपुरा टाइम्स रिपोर्टर राजीव रंजन को ठोकर के बाद जमा भीड़ ने उठाया जिनका प्राथमिक इलाज ग्वालपाडा में हुआ. राजीव रंजन के सर और कंधे में उस समय चोटें आईं जब ठोकर से उनकी मोटरसायकिल खेत में जा गिरी. बता दें कि इसी तरह की एक पुलिस वैन ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के मुख्य सड़क पर कुछ वर्षों पूर्व तांडव मचा कर कई लोगों की जान ले ली थी.
      एक श्राद्धकर्म में भाग लेने जा रहे जर्नलिस्ट को जब आगे वह वैन नजर आई तो उन्होंने वैन के ड्राइवर पांचू यादव को नशे में पाया. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने वरीय पुलिस अधिकारी से सवाल किया कि पुलिस लोगों की रक्षा के लिए होती है या सड़क पर तांडव कर लोगों की जान लेने के लिए ???
मनमतंग पुलिस वैन ने मीडियाकर्मी को मारी ठोकर: घायल मनमतंग पुलिस वैन ने मीडियाकर्मी को मारी ठोकर: घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.