रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर दिन-दहाड़े चाकू मारा

घायल
हमलावर
 (07 फरवरी 2013)
निबंधन कार्यालय में आज सैंकड़ों लोगों के सामने चाकू मार कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड लिया. आक्रोशित रजिस्ट्री ऑफिस तथा व्यवहार न्यायलय परिसर में मौजूद लोगों ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह युवक को पिटे जाने से बचाया और मधेपुरा पुलिस के हवाले कर दिया. हमलावर मो० हबीब ने कुमारखंड थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रहने वाले मो0 इलियास को उस समय पीठ में छुरा भोंका जब मो० इलियास एक विवादित जमीन की रजिस्ट्री कराने रजिस्ट्री कार्यालय में घुसा था. आक्रोषित मो0 हबीब का कहना था कि जिस जमीन को इलियास खरीदने आया था वह जमीन हबीब की थी. हबीब के लाख मना करने पर भी इलियास उस जमीन को लेने मधेपुरा के रजिस्ट्री कार्यालय पहुँच ही गया. चाकू मारने की बात स्वीकारते हुए हबीब ने कहा कि वह इलियास की इस हरकत से काफी गुस्से में था. उसके पास बची वह अंतिम जमीन थी और उसने सोचा कि जब जमीन ही उसके पास नहीं बचेगी तो वह बचकर क्या करेगा. उधर घायल मो० इलियास को इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करा दिया गया है.
      मौके पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अरूण कुमार ने भी पहुँच कर स्थिति का जायजा लिया. घटना के तुरंत ही बाद मधेपुरा के एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी भी वहां पहुंचे.
      इस तरह कार्यालय में घुसकर हत्या का प्रयास करना एक अहम सवाल पीछे छोड़ जाता है कि क्या जिले के कार्यालय भी अपराधियों से सुरक्षित नहीं है ??
(राजीव रंजन की रिपोर्ट)
रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर दिन-दहाड़े चाकू मारा रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर दिन-दहाड़े चाकू मारा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.