दिन दहाड़े शहर में लूट: शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ा

(13 फरवरी 2013)
बेख़ौफ़ अपराधियों ने इन दिनों मधेपुरा थाना की चूल हिलाकर रख दी है. जिला मुख्यालय में लगभग रोज ही आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस का खौफ मानो अपराधियों को तनिक भी नहीं रहा. कल जहाँ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में क्राइम मीटिंग हो रही थी उस समय अपराधी नीचे समाहरणालय से मोटरसायकिल चुरा कर ले गए थे वहीँ आज भी शहर में साढ़े चार बजे ही लूट की एक वारदात से ऐसा लगने लगा है कि शहर में शायद कोई सुरक्षित नहीं.
      मधेपुरा प्रखंड के मठाही गाँव के राजेन्द्र भगत स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से साढ़े तीन लाख रूपये निकाल कर जा रहे थे कि पूर्णियां गोला के पास मोटरसायकिल सवार लुटेरों ने राजेन्द्र भगत का झोला उड़ा लिया. राजेन्द्र भगत चिल्लाते रह गए पर अपराधी आराम से इस कदर निकल लिए मानों राजेन्द्र के मिहनत की कमाई उनके ही बाप की हो.
      शहर में बढ़ता अपराध आमलोगों के लिए चिंता का विषय बन गया है और गत एक-दो महीने में शहर के अपराध को देखते हुए लोगों का भरोसा मधेपुरा पुलिस से उठता नजर आ रहा है.
(मधेपुरा टाइम्स जल्द ही खोलेगी निर्भीकता से पुलिस की पोल, पढते रहें मधेपुरा टाइम्स)
(नि० प्र०)
दिन दहाड़े शहर में लूट: शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ा दिन दहाड़े शहर में लूट: शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.