नाबालिग के साथ ‘रेप जोन’ में दुष्कर्म

पीड़िता
(19 जनवरी 2013)
मधेपुरा का रेप जोन माना जाने वाला उदाकिशुनगंज थानाक्षेत्र (पढ़ें: मधेपुरा का रेप जोन) एक बार फिर से चर्चा में है. एक बार फिर यहाँ एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.
      थानाक्षेत्र के रहटा पंचायत में गत 15 जनवरी की रात गाँव के ही मो० इम्मो ने उस समय 16 वर्षीया शाहनाज (बदला नाम) के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया जब रात के दस बजे शाहनाज शौच के वास्ते घर के पीछे बांसबाड़ी में गई थी. मो० इम्मो को दुष्कर्म में साथ दिया उसके मित्र धीरज ने. दोनों ने शाहनाज के मुंह को कपड़े से बाँध दिया और उसे उठाकर धीरज के घर ले गए. घर में मो० इम्मो ने शाहनाज के साथ जबरदस्ती की. शाहनाज के पिता जब शाहनाज को लौटा नहीं देखा तो खोजते धीरज के घर पहुंचे जहाँ धीरज और इम्मो ने घर खोलकर शाहनाज को वापस कर दिया. बेटी ने जब पिता को पूरी घटना बताई तो पिता ने पंचायत बुलवाई जिसमें इम्मो को शाहनाज से शादी करने को कहा. पर इम्मो और उसके पिता के इनकार कर देने पर मामला पुलिस में दर्ज किया गया.
      लड़की ने न्यायालय में भी अपने साथ दुष्कर्म की बात स्वीकारी है जहाँ से शाहनाज को मेडिकल टेस्ट के वास्ते सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है.
(वि० सं०)
नाबालिग के साथ ‘रेप जोन’ में दुष्कर्म नाबालिग के साथ ‘रेप जोन’ में दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.