भीड़ के लिहाज से मधेपुरा में लालू की सभा रही दमदार

संवाददाता/04/12/2012
भीड़ के लिहाज से लालू की परिवर्तन यात्रा के दौरान हुई बी.एन. मंडल स्टेडियम की जनसभा काफी दमदार रही. भीड़ को आंकने वालों का मानना था कि हाल में हुई नीतीश की अधिकार यात्रा के दौरान हुई सभा की तुलना में कल कि लालू की सभा की लोकप्रियता लोगों के सर चढ़कर बोली. श्रोताओं ने अंत समय तक पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के भाषण को सुना और तालियाँ बजाई. इस दौरान भीड़ में से बार-बार नीतीश विरोधी स्वर सुनाई दे रहे थे. अपने खास अंदाज में वर्तमान सरकार की खामियों को लालू प्रसाद गिनवाते गए और लोगों ने भी उनकी बात पर मुहर लगाई.
            हालांकि विशेषज्ञों को इस पूरी भीड़ के वोट बैंक में तब्दील होने में संदेह है पर एक बात तो तय लगी कि बी.एन.मंडल स्टेडियम में लालू की सभा के दौरान उपस्थित अधिकाँश श्रोता लालू प्रसाद की बातों से प्रभावित दिख रहे थे और सत्ता परिवर्तन के मुद्दे पर भी अपनी सहमति जताते रहे.
भीड़ के लिहाज से मधेपुरा में लालू की सभा रही दमदार भीड़ के लिहाज से मधेपुरा में लालू की सभा रही दमदार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. lalu ki sabha mein hamesha bheed aate rahi hai..aur ye bheed unhein vote bhi degi ..lekin usse bhi jyada log joki bheed nahi banate chup chap Nitish ko vote de degi..Madhepura ka yahi trend raha hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.